May 14, 2024

बांद्रा कोर्ट ने दिया कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश

1 min read
Spread the love

कंगना आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है, कंगना पर आरोप है कि वो हिन्दू-मुस्लिम समुदायों में झगड़ा करवाने की कोशिश करती हैं। कोर्ट ने ये आदेश 2 मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा याचिका दायर करने पर दिया है।

याचिकाकर्ताओं के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ उनके आरोपों पर संज्ञान लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

याचिकाकर्ताओं ने  कोर्ट में कंगना के काफी सारे ट्वीट भी रखे थे। उनके मुताबिक, सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है. एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।
आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के तुमकुरु जिले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कंगना के खिलाफ उनके एक ट्वीट को लेकर शुक्रवार को एक अदालत ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था। तुमकुरु के प्रथम श्रेणी के न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) की अदालत ने वकील रमेश नाइक द्वारा दाखिल शिकायत के आधार पर संदरा थाने के निरीक्षक को रनौत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.