May 8, 2024

सलमान कि आने वाले फिल्म “भारत” है काफी दमदार, ट्रेलर हुआ रिलीज

1 min read
Spread the love

मुंबई : सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. दर्शक इस ट्रेलर में सलमान खान को पहली बार ऐसे अवतार में देखेंगे, जो कि पहले कभी नहीं देखा होगा. भारत फिल्म में सलमान खान पहली बार बुजुर्ग के किरदार में हैं. फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं.

सलमान खान कई रूपों में दर्शकों के सामने होंगे, जैसा कि फिल्म के पोस्टर से जाहिर भी हुआ है. फिल्म में एक आदमी और इसके साथ साथ एक देश की कहानी है. जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे. फिल्म में सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में हैं.

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में हैं. 3 मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग से होती है. ट्रेलर पावर पैक्ड और एगेजिंग है. पूरे ट्रेलर में सलमान ही छाए हुए हैं. ट्रेलर में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिलती है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है.

फिल्म में सलमान खान ‘भारत’ का रोल अदा कर रहे हैं जिसकी पूरी जिंदगी रंगीन रही है. मूवी में भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दिखाया जाएगा. ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच फिल्माए गए संवाद दमदार हैं. कटरीना कैफ का लुक इंप्रेसिव है. ट्रेलर में कटरीना-सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी को अच्छा स्पेस मिला है. बैकग्राउंड म्यूजिक दमदार है. ट्रेलर में सलमान खान के कई लुक्स देखने को मिलते हैं. भारत में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट के हर डोज का इंतजाम किया गया है. सलमान खान की मसाला फिल्म में एक्शन, रोमांस, रोमांच, देशप्रेम, कॉमेडी का फ्लेवर मौजूद है.

फिल्म के ट्रेलर में सलमान कटरीना को मैडम सर बुलाते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री अलग अंदाज़ में दर्शकों के सामने होगी. वही जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में है.

अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान ने बहुत मेहनत की है खासतौर से अपने बुजुर्ग लुक के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और वह इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हैं. चूंकि वह पहली बार इस लुक में नजर आएंगे तो वह देखना चाहते हैं कि दर्शक इसे किस तरह पसंद करते है.

आपको बताते चले कि फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.