July 6, 2024

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद जनता के सहयोग से लोकसभा चुनाव लड़ेगी: तोगड़िया

1 min read
Spread the love

सहारनपुर : अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं, बल्कि चुनाव माहौल बनाने में लगी हुई है.

तोगड़िया ने आज अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 2019 के चुनाव की तैयारी में लग जाए. जनता ने अगर पार्टी को सरकार बनाने का मौका दिया तो हम एक सप्ताह के भीतर अयोध्या में रामजन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण करने का काम शुरू कर देंगे.

तोगड़िया ने प्रधानमंत्री मोदी पर विकास, हिंदुत्व और मंदिर तीनों वादों को भुलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि संघ और भाजपा ने राम के नाम पर हिंदुओं के साथ छल किया है.

केन्द्र सरकार ने साढ़े चार साल यूं ही गंवा दिए हैं. संघ और भाजपा की जरा भी दिलचस्पी होती तो कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण करवा सकती थी. इस दौरान श्री मोदी ने मंदिर निर्माण के विषय में कोई भी पहल नहीं की.

तोगड़िया ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद जनता के सहयोग से लोकसभा चुनाव लड़ेगी और सरकार में आने पर हिंदू हितों के कार्यों को प्राथमिकता के साथ करेगी. बुलंदशहर की घटना पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वह भारी लापरवाही का नतीजा है.

प्रदेश में कहीं भी गोकशी नहीं रूक रही है. इसी कारण बुलंदशहर में इंस्पेक्टर समेत दो लोगों को जान गंवानी पड़ी. गौहत्या न हुई होती तो यह घटना भी नहीं होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.