April 30, 2024

प्रिया प्रकाश ने बॉलीवुड में काम करने के मांगे इतने करोड़..

1 min read
Spread the love

*प्रिया ने मांगें इतने करोड़*
प्रिया प्रकाश वारियर का नाम इन दिनों हर युवा की जुबान पर चढ़ चुका है। अब खबर है कि दक्षिण भारत के अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की आने वाली मूवी के लिए फिल्म निर्माताओं ने प्रिया को बतौर एक्ट्रेस अप्रोच किया है।
साउथ के एक न्यूज़ पोर्टल की मानें तो इस रोल के लिए प्रिया ने 2 करोड़ रुपए की डिमांड की है। प्रिया की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन (35 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।वैसे देखा जाये तो प्रिया की डिमांड्स बहुत कम जिस तरह इनके लोग दीवाने हो गए है की गूगल पर इनको दीपिका-सनी लिओनी से भी ज्यादा सर्च किया गया तो इनके फेन्स उस फ़िल्म को भी देखने जरूर जायेंगे।
प्रिया की फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्या मलरया पूवी’ के 25 सेकंड की वीडियो क्लिप 9 फरवरी को इंटरनेट पर वायरल हुई थी। तब से अब तक इस गाने को इंटरनेटर पर करीब 1.6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनकी इस क्लिप को महज 24 घंटे में ही 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा व्यू और 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए थे।
बता दें कि ‘ओरू अदार लव’ प्रिया की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया को मॉडलिंग का शौक भी है और अब तक उनके तीन म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं।

*प्रिया के ऊपर ऋषि कपूर ने की भविष्यवाणी*-
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर ने इस इंटरनेट सेंसेशन को लेकर भविष्यवाणी की है. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में प्रिया प्रकाश की काफी तारीफ भी की है.
ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, ”मैं इस लड़की प्रिया वारियर की स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं. वो एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से ला देती हैं, नखरेबाज़ होते हुए भी इनोसेंट हैं.” साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में पूछा। कि मेरे समय में नहीं आई आप. क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.