April 30, 2024

सपना चौधरी समेत 16 लोगों को भेजा गया 7 करोड़ का नोटिस जाने क्या है मामला..

1 min read
Spread the love

मुंबई: बिग बॉस से अपने करियर की पहचान बनाने बाली डांसर सपना चौधरी नई मुसीबत में फंस गई हैं। हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है। यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को लेकर है। सिंगर विकास का कहना है कि 10 साल पहले मेरे गाए गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास हैं। मेकर्स ने बिना मेरी मंजूरी लिए फिल्म में इस गाने को लिया है. जिससे मुझे आपत्ति है।
वह कहते हैं, 2006 में मैंने यह गीत गाया था जिसमें हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया गया था। अब इस गीत के द्वारा हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। मैंने अपने वकील के द्वारा 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है और उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है। अगर उनका 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो 16 सदस्यों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत कार्यवायी करेंगें।
सपना के अलावा जो और लोग है उनमें से प्रमुख नाम हम आपको यहाँ बता रहे है देखें- सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को नोटिस भेजा है। फिल्म वीरे की वेडिंग में इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया और सपना चौधरी ने इस पर डांस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.