April 30, 2024

क्या अब एनडीटीवी के चेयरमैन प्रणय रॉय भी देश छोड़कर भागने वाले हैं ?

1 min read
Spread the love

दिल्ली: हमें आये दिन कोई ना कोई ट्विटर वार देखने को मिलता रहता है उसी कड़ी में दो नये नाम सामने आये हैं  जो कि हैं  एनडीटीवी के को चेयरमैन प्रणय रॉय और बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बीच ट्विटर वार अब खुलकर सामने आ गया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रणय रॉय विदेश भाग सकते हैं, लिहाजा सरकार को उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करा चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर आशंका जताई, “मैं पीएम को एक पत्र लिखकर ED और ITD को कहना चाहूंगा कि प्रणय रॉय के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जाए, वह दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन भाग सकते हैं।” बता दें कि इससे पहले प्रणय रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया था कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी उनके खिलाफ झूठी मुहिम चला रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रणय रॉय ने पीएम को संबोधित अपने पत्र में लिखा था, “मैं एनडीटीवी को लेकर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी द्वारा आपको (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) लिखे पत्रों के संदर्भ में यह पत्र लिख रहा हूं। उनका पत्र झूठ का पुलिंदा है, जिसका उद्देश्‍य एनडीटीवी को चुप कराना है। साथ ही, भारत के स्‍वतंत्र मीडिया के लिए चेतावनी भी।” प्रणय रॉय ने सुब्रमण्‍यम स्‍वामी पर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.