May 20, 2024

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाये बेहद गंभीर आरोप..

1 min read
Spread the love

*अखिलेश यादव ने लगाये योगी सरकार पर भद्दे आरोप-*

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगायें है। गाजीपुर में आज अखिलेश यादव पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह के घर पर त्रयोदशी संस्कार में पहुँचे थे।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज धड़ाधड़ एनकाउंटर हो रहे हैं उसमें भी भेदभाव किया जा रहा है, हर स्तर पर कमजोर का एनकाउंटर किया जा रहा है, बड़े बदमाश आराम से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। लखनऊ में भाजपा के विधायक रहे शख्स के बेटे की हत्या हो गई, अभी तक कोई नहीं पकड़ा गया।
अखिलेश यादव आज केंद्र तथा प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सरकार बच्चों की नकल रोक रही हैं और खुद नकल करते हैं। हमारी समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस की नकल की गई। नकल रोकने का नहीं बल्कि कोई रोजगार मांगने लायक न रहे इसकी कोशिश हो रही है।अखिलेश कहते है कि हमने तीन लाख से अधिक लोहिया आवास दिया। समाजवादी पेंशन पांच सौ रुपये प्रतिमाह किया। हम रहे होते तो इसे एक हजार कर दिए होते। गरीबों को गैस सिलेंडर दिए, अब वह चूल्हे भी बुझ रहे हैं। गाजीपुर को क्या मिला है। स्टेशन बनना, रेल पटरी बिछाया जाना यह सब तो रूटीन का काम है। सवाल उठाया कि इससे आखिरकार गरीब को क्या मिला।
उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी दल भाजपा को हराने के लिए साथ आएं। उन्होंने कहा कि सपा की कोशिश रहेगी भाजपा किसी भी तरह न जीतने पाए। हमें कोई भी जोखिम उठाना पड़े वह उठाएंगे जिससे पार्टी अधिकतम सीटें जीते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.