April 29, 2024

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 71वीं पुण्यतिथि मनाई गई

1 min read
Spread the love

बाँदा: अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के तत्वावधान में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। लोगों ने सरदार पटेल के व्यक्तित्व एवं कृतित्व की चर्चा करते हुए उनके बताए गए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।
अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा बाँदा के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह पटेल के आवास में आयोजित श्रद्धांजलि सभा की शुरुआत प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करने से हुआ। बतौर मुख्य अतिथि राममिलन सिंह पटेल (प्रदेश सचिव ) ने कहा कि सरदार पटेल ने देश की एकता एवं अखंडता के लिए जीवन पर्यंत संघर्ष किया। उन्होंने कभी नहीं चाहा कि भारत का बंटवारा हो। आजाद भारत में देश के विकास एवं आपसी सौहार्द के किए गए उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। अपना दल एस के बबेरू विधानसभा अध्यक्ष अरुण कुमार पटेल ने कहा कि सरदार पटेल की ही देन है कि आज हैदराबाद एवं कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। अध्यक्षता करते हुए दिनेश सिंह पटेल ने सरदार पटेल के आदर्शों पर चलने का संकल्प दिलाया।
इस अवसर पर विनय कुमार सिंह , मुन्ना सिंह पटेल, अरविंद पटेल (रावेंद्र), कुलदीप सिंह पटेल,पी सी पटेल जनसेवक , कमलेश कुमार पटेल, अरुण कुमार पटेल , ज्ञानबाबू पटेल, कौशल सिंह पटेल, आदि उपस्थित रहे।

सुभाष पटेल की रिपोर्ट साथ, जावेद मोहम्मद(विशेष सवांददाता),भारत विमर्श चित्रकूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.