May 18, 2024

आतंकी संगठन TRF ने ली 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं का जान, सोशल मीडिया पर दी धमकी

1 min read
Spread the love

जम्मू काश्मीर में गुरुवार को हुए एक आतंकी हमले में बीजेपी के 3 कार्यकर्ताओं ने अपनी जान गंवा दी। इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक संगठन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। इस आतंकी हमले में बीजेपी के नेता फिदा हुसैन, उमर हजम, उमर राशिद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आतंकी संगठन TRF ने इस आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा, जिसमें धमकी दी गई कि श्मशान घाट भी ओवरबुक हो जाएंगे। बता दें कि लश्कर ए तैयबा के ही संगठन TRF को पिछले कुछ वक्त पहले ही तैयार किया गया है, जिसमें जम्मू-कश्मीर के स्थानीय आतंकियों को शामिल किया गया है। इस संगठन की सोशल मीडिया में मौजूदगी है और वहां से ही ये अपनी ब्रैंडिंग करने में जुटा रहता है।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से ही इस संगठन को तैयार किया गया, जिसके बाद इसने हमले करने शुरू किए हैं। अबतक सुरक्षाबलों के काफिले पर हुए कुछ हमलों में इस संगठन का नाम आ चुका है, साथ ही अब बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की जिम्मेदारी भी इसने ले ली है। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त में जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं या उनसे जुड़े लोगों पर आतंकी हमले बढ़े हैं। जून 2020 से अबतक ऐसे ही हमलों में आठ के करीब बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी गई है। बता दें कि धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही आतंकी संगठन बौखला गए हैं और अब वे नामचीन चेहरों को अपना शिकार बना रहें हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.