May 14, 2024

अक्षय कुमार की फिल्म से बटा बॉम्ब, अब दिवाली पर मिलेगी लक्ष्मी

1 min read
Spread the love

दिवाली के मौके पर आ रही लक्ष्मी बॉम्ब का इंतजार अक्षय के फैन्स बेसर्बी से कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ये फिल्म अपने नाम को लेकर जबरदस्त विवादों में घिर गई थी। इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लग रहे थे। वहीं अब लोगों के इस जबरदस्त विरोध के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है। अब ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदल कर ‘लक्ष्मी’ ) कर दिया गया है।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर दर्शक काफी समय से उत्साहित थे लेकिन जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलग अवतार की तो तारीफ हुई लेकिन इसके टाइटल को लेकर लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की। इसे हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था। वहीं आज, जब राघव लॉरेंड द्वारा निर्देशित ये फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई तो स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स की CBFC के साथ बातचीत हुई। वहीं इस बातचीत के दौरान दर्शकों की भावनाओं को सम्मान देते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर शबीना खान, तुषार करूक और अक्षय कुमार ने तय किया कि इस फिल्म का नाम बदल दिया जाना चाहिए।

इस हॉरर कॉमेडी का नाम बदल कर अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। बता दें कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.