May 10, 2024

बिहार से लौंटी अमीषा पटेल ने किया खुलासा, कहा मेरा रेप और मर्डर हो सकता था

1 min read
Spread the love

राजनीति में चुनाव के समय कई बार पार्टियां फिल्मी कलाकारों को प्रचार के लिए बुलाती हैं जिससे रैलियों में जनता इकट्ठी की जा सके। इसी के चलते बिहार के नेता प्रकाश चंद्रा ने भी कलाकारा अमीषा पटेल को बिहार बुलाया था। लेकिन वहां से वापस लौटी अमिषा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

असल में अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें  उन्होंने बताया कि उनके साथ किस प्रकार का व्यवहार किया गया जिससे उन्हें वहां असुरक्षित महसूस हुआ। वो इस ऑडियो में LJP नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक अमीषा ने बताया है कि  “मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी। वह बहुत खतरनाक इंसान हैं वह लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं। उन्होंने मुझे और मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए कि मैं उनके बारे में सम्मानपूर्वक बात करूं, क्योंकि मैं 26 अक्टूबर के अपने अनुभव के बारे में बहुत ईमानदार रही थी।” आगे अमीषा ने बताया कि उन्होंने मुझे धमकाया कि मैं पटना से उनके 3 घंटे के कैंपेन में उनके साथ रहूं। मुझे उसी दिन शाम को फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा नहीं करने दिया। बल्कि मुझे एक गांव में रखा और धमकी दी कि अगर मैं उनकी बात नहीं मानी तो वह मुझे वहीं पर छोड़ जाएंगे।

एक्ट्रेस ने बताया, “उन्होंने मुझे बीती रात भी ब्लैकमेल किया है कि मैं तुम्हारे खाते में पैसे भेज दूंगा लेकिन लोगों से मेरे बारे में अच्छी बातें कहो। मुझे बस हां, हां, कहकर फोन काटना होता था क्योंकि वो मेरे पूरे स्टाफ और ऑफिस के लोगों को पूरे दिन फोन कर रहे थे और मुझे बात करने की जिद करते हुए धमकियां दे रहे थे। वह आज भी लगातार फोन कर रहे थे।”

“मैंने अपनी पूरी टीम से कहा कि प्यार से हां, हां कहते हुए सम्मानजनक ढंग से फोन काट दिया करो। क्योंकि वह एक वास्तविक ठग है और एक गुंडे की तरह बर्ताव करता है इसलिए मेरे लिए ये किसी डरावने सपने से कम नहीं था। मुझे उनके और उनके साथ मौजूद लोगों की वजह से मेरे और मेरी टीम के लिए जान का खतरा महसूस होने लगा था, तो मेरे पास शांत रहकर उनकी कही बातों को फॉलो करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था जब तक कि मैं मुंबई नहीं पहुंच गई।”

अमीषा ने बताया कि उन्होंने मुझे धमकी दी कि वह मुझे पटना से तीन घंटे की दूरी पर मौजूद उस गांव में छोड़कर चले जाएंगे अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी। तो मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। मैं शांत रही क्योंकि मैं बिहार में थी, लेकिन जब मैं मुंबई आ गई तो मुझे दुनिया को सच बताना था। मेरा रेप हो सकता था और मेरी हत्या हो सकती थी। मेरी गाड़ी को पूरे वक्त उनके लोगों ने घेर कर रखा था, और जरा भी चलने नही दे रहे थे जब तक कि मैंने वो सब नहीं किया जो उन्होंने कहा था।

वहीं जब नेता जी से बात की गई तो उनहोंने इन आरोपों को साफ नकार दिया। डॉ प्रकाश चंद्रा ने अमीषा के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा – हम जनता के वोट पर इलेक्शन जीतने पर भरोसा करते है, लेकिन मेरे एक रिश्तेदार ने मेरे रोड शो के समय इसका प्रोग्राम तय कर दिया। इनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया थी। दाउदनगर थाना प्रभारी खुद इनके सुरक्षा में मौजूद थे। ऐसा कुछ इनके साथ नहीं हुआ है क्या बिहार में कलाकार लोग नही है। सोनाक्षी सिन्हा भी यहीं की हैं एयरपोर्ट पर इनसे पप्पू यादव मिले इन लोगों में 15 लाख में डील हुई।

डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने अमीषा पर पैसे लेने का आरोप लगाया और कहा, “मेरा ड्राइवर जिसका नाम रंजन है वो अमीषा पटेल के PA से बात किया तो वो एक दूसरा वीडियो फिर से मेरे लिए मेरे फेवर में डालने को तैयार हुई। उसके बदले अमीषा पटेल ने 10 लाख की मांग की। उनके PA से आज सुबह भी मेरा ड्राइवर का बात हुई जिसमें 10 लाख मांग की गई। मैं एक पढ़ा लिखा व्यक्ति हूं, पढ़े लिखे लोगों के साथ बैठता हूं, उनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया हुई थी उनका आरोप अनर्गल है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.