May 13, 2024

तो क्या बैन हो जाएगा बिग बॉस ?

1 min read
Spread the love

देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर विवादों में फंसता नजर आ रहा है। इस बार मराठी भाषा को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है इतना ही नहीं अगर मराठी भाषा का अपमान करने वाले जान कुमार ने 24 घंटों में माफी नहीं मांगी तो यह शो बंद भी हो सकता है।

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार ने कह दिया था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए। अब जो बयान बिग बॉस के घर में विवाद का विषय नहीं बना, उस बयान पर देश में राजनीति जमकर होने लगी है। राजठाकरे की पार्टी MNS की तरफ से जान कुमार के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई है। MNS की तरफ से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने जान कुमार को खुली धमकी दे दी है। उन्हें एक कीड़ा कहा गया है, बोला गया है कि अब वे यहां पर काम नहीं कर पाएंगे। अमेय की तरफ से कई ट्वीट किए गए हैं, एक ट्वीट में वे कह रहे हैं-  जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देखेंगे।

वहीं एक और ट्वीट कर अमेय ने जान कुमार को पीटने की भी धमकी दे डाली है। ट्वीट में लिखा है- मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है, बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी। हम मराठी तुझे पीटेंगे। वहीं अमेय ने ये भी कहा है कि ऐसे बयानों की वजह से इन  गद्दारों का असली चेहरा सामने आ जाता है। सोशल मीडिया पर क्योंकि मराठी भाषा को लेकर बवाल हुआ है, इसलिए जान कुमार को समर्थन तो दूर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इस विवाद पर महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि किसी भी इंसान को उसकी भाषा में बोलने से नहीं रोका जा सकता है।

वैसे शिवसेना नेता प्रताप सरनाइक ने भी जान कुमार की कड़े शब्दों में निंदा की है। ट्वीट में लिखा है-बिग बॉस सीरीज की शूटिंग महाराष्ट्र में हुई थी, मराठी लोगों की वजह से टीआरपी बढ़ती है। अगर गायक कुमार सानू का बेटा, जिसने महाराष्ट्र में अपना करियर बनाया है, मराठी से नफरत और अपमान करता है, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अब इस विवाद को मेकर्स कैसे खत्म करेंगे ये तो आने वाले एपिसाड्स में ही पता चल पाएगा। फिलहाल तो जान कुमार राजनीति के शिकंजे में फंसते नजर आ रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.