May 14, 2024

ट्रेडिशनल लुक में काजोल ने दी दशहरे की बधाई, खूबसूरत लुक में आईं नजर

1 min read
Spread the love

फेस्टिवल सीजन शुरु हो गया है ऐसे में बॉलीवुड भी ट्रेडिशनल रंग में रंगने लगा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सारे एक्टर और एक्ट्रेसेस अपने ट्रेडिशनल लुक को फ्लांट करते नजर आ रहें हैं। इसी कड़ी में अब काजोल का लुक वायरल हो रहा है।

काजोल साड़ी में कई बार अपनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं और साड़ी के प्रति अपना प्यार भी जाहिर कर चुकी हैं। ऐसे में त्योहार पर वे इस मौके को कैसे छोड़तीं। इस बार उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी फोटो पोस्ट की है। इस ऑफ व्हाइट मस्टर्ड-पिंक बॉर्डर वाली साड़ी में काजोल को देख आप भी बिना तारीफ किए नहीं रुक सकते हैं। इस सिंपल एंड एलीगेंट लुक वाली साड़ी को उन्होंने गोल्डन कलर की स्लीव्लेस ब्लाउज के साथ मैच किया है।

आपको बता दें कि इस साड़ी की कीमत लगभग 29 हजार रुपये है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट निकासा पर काजोल की यह साड़ी मौजूद है जिसकी कीमत 28,500 रुपये है। आइवरी की इस साड़ी में एक साइड मस्टर्ड बॉर्डर है तो वहीं दूसरे साइड डीप पिंक बॉर्डर है। फेस्ट‍िव माहौल के लिए यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट है। काजोल ने इस साड़ी के लुक में थोड़ा बदलाव करते हुए ब्लाउज अलग यूज किया है। हालांकि उन्होंने जिस गोल्डन ब्लाउज को चुना है वो भी इस साड़ी के साथ मैच कर रहा है। काजोल ने फेस्ट‍िव लुक में अपनी फोटो शेयर करते हुए सभी को दशहरा की शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.