May 19, 2024

नेहा और रोहनप्रीत पहुंचे मुबंई, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

1 min read
Spread the love

बी-टाउन की नई जोड़ी हाथों में हाथ थामे एयरपोर्ट पर नजर आई तो सबकी निगाहें उन पर थम गई। हम बात कर रहे हैं नई नवेली दुल्हन नेहा और उनके पति रोहनप्रीत की। जी हां प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत और परिवार के साथ मुंबई लौट आई हैं। दोनों ने शनिवार 24 अक्टूबर को गुरुद्वारे में फेरे लिए थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। नेहा और उनके पति एयरपोर्ट पर परिवार के साथ कैजुअल वियर में नजर आए।

नेहा कक्कड़ ने व्हाइट एंड ब्लू स्ट्र‍िप प्र‍िंट के प्लाजो पैंट्स के साथ मैचिंग टॉप कैरी किया हुआ था जबकि उनके पति रोहनप्रीत ने व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लू कलर का लोअर पहना हुआ था। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ने ही व्हाइट कलर के मैचिंग स्पोर्ट शूज पहने हुए थे। वहीं रोहनप्रीत के सिर पर लाइट ग्रीन कलर की पगड़ी काफी कूल लग रही थी।

नेहा कक्कड़ ने माथे पर बिंदी लगाई हुई थी और उनके हाथ में लाल चूड़ा भी नजर आया। नेहा कक्कड़ ने गले में स्टाइलिश मंगलसूत्र पहना हुआ था और हाथ में ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया था। मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को धूमधाम से हुई। शादी में उर्वशी ढोलकिया, उर्वशी रौतेला, मनीष पॉल समेत इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचे, उर्वशी के साथ नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर काफी पसंद की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.