April 27, 2024

कंगना का पप्पू सरकार को जवाब, कहा “मुझे मिस मत करो जल्द आउंगी”

1 min read
Spread the love

शनिवार का दिन नवरात्र प्रारंभ का था और इसी दिन कंगना पर भी FIR दर्ज की गई थी। उन पर और उनकी बहन रंगोली पर ये इल्जाम है कि वह सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम कर रहीं हैं। ये FIR बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद दर्ज की गई। इस पर एक्शन लेते हुए शनिवार को मुंबई स्थ‍ित बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज की। अब इस पर कंगना ने भी जवाब दिया है।

कंगना ने नवरात्र‍ि की तस्वीरें शेयर करते हुए शिवसेना पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा- ‘कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है। इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, लगता है महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आउंगी’।

कंगना के इस ट्वीट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस बार महाराष्ट्र सरकार से निपटने को पुरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले कंगना और शिवसेना के बीच हुई जुबानी जंग किसी से छुपी नहीं है, कंगना के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़-फोड़ कर दी थी, जिसके बाद से कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.