May 8, 2024

‘सिंबा’ का ट्रेलर हुआ रीलीज, 25 मीलियन मिले व्यूज

1 min read
Spread the love

मुबंई : रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एवं रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर सोमवार को रीलीज कर दिया गया। फिल्म को 24 घंटे के अंदर ही 25 मीलियन दर्शक मिल गये हैं। ‘सिंबा’ रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, मैसेज से भरी मसाला फिल्म है। ट्रेलर में रणवीर सिंह की शानदार एंट्री दिखाई गई है। उनका एक्शन अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म में सारा अली खान एक मार्डन लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सरप्राइज पैकेज के रूप अजय देवगन मौजूद हैं। ट्रेलर अजय देवगन के एंट्रो से शुरू होती है और उनके एंट्री से खत्म होती है। ट्रेलर में फिल्म की कहानी को अजय देवगन की आवाज में नैरेट किया गया है।

‘सिंबा’ 2015 में तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘टेंपर’ की रीमेक है। हिंदी में डब हुई ‘टेंपर’ को टेलीविजन और यूटयूब पर अच्छे रिस्पांस मिले थे। हिंदी भाषा में रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ उस रोमांच को गढ़ा है। फिल्म की कहानी को महाराष्ट्र में केंद्रित किया गया है। फिल्म में रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम’ का भी तड़का डाला है। फिल्म का ट्रेलर रीलीज होने से पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी थी। रणवीर सिंह का लुक भी इस फिल्म में चर्चा का केंद्र है।

‘सिंबा’ मूलतः मसाला फिल्म है। फिल्म में एक्टरों की फौज दिखाई दे रही है। अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, आशुतोष राणा एवं अन्य कलाकार मौजूद हैं। रणवीर के किरदार का नाम इंस्पेक्टर भालेराव है। भालेराव एक करप्ट पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में है। जिसे एक घटना के बाद अपनी गलती का अहसास होता है, और वो गुंडों के खिलाफ खड़ा होता है। वीलेन के किरदार में सोनू सूद दिखाई देंगे। सारा अली खान को ट्रेलर में काफी स्पेस नहीं दिया गया है।

‘सिंबा’ को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी पिक्चरस ने मिलकर बनाया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसके थियेटर राइट्स खरीदे हैं। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये है। फिल्म को इस साल के अंत में न्यू ईयर के मौके पर 28 दिसंबर को रीलीज किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.