May 14, 2024

2047 में फिर हो सकता है भारत का विभाजन: गिरिराज सिंह

1 min read
Spread the love

गिरिराज सिंह मोदी सरकार में मंत्री पद पर स्थापित नेता. ये अपने कामों से कम अपने विवादित बयानों के कारण ज्यादा चर्चा में रहते है. आज फिर उन्होंने एक अजाीबोगरीब बयान दे डाला है. आज गिरिराज सिंह ने विवादित ट्वीट कर कहा है कि 2047 में फिर एक बार भारत का विभाजन हो सकता है.

अपने अकाउंट पर ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 1947 में धर्म के आधार पर ही देश का विभाजन हुआ, वैसी ही परिस्थिति पुनः 2047 तक होगी. 72 साल में जनसंख्या 33 करोड़ से बढ़कर 135.7 करोड़ हो गई है. विभाजनकारी ताकतों का जनसंख्या विस्फोट भयावह है. अभी तो 35A के बहस पर हंगामा हो रहा है. आने वाले वक़्त में तो एक भारत का ज़िक्र करना असंभव होगा.

गिरिराज सिंह देश की आजादी के 100 साल बाद यानी 2047 में देश की विभाजन की बात कह रहे हैं और इसके लिए वो एक विशेष समुदाय को टार्गेट कर रहे है. उस समुदाय को लेकर इनका बयान अक्सर ही आता रहता है. इससे पहले भी कई बार गिरिराज सिंह गाय, मॉब लिंचिंग, हिन्दू धर्म, गंगा पर विवादित बयान देते रहे है.

एक तरफ उन्ही के पार्टी के प्रधानमंत्री जहा सबका साथ सबका विकास कि बात करते है, वही दूसरी ओर उसे पार्टी के इस नेता का बयान देश कि एकता को तोड़ने का.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.