May 13, 2024

जदयू के हुए प्रशांत

1 min read
Spread the love

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पाॅलिटिकल एंट्री हो गयी. उन्होंने आज जदयू कि सदस्यता ग्रहण कर ली. जदयू में शामिल होने के लिए उन्होंने पार्टी की राज्य कार्यकारिणी जैसी अहम बैठक को चुना, जहां आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होनी है.

 

सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर बैठक में शामिल होने के लिए एक अणे मार्ग सीएम नीतीश कुमार के साथ उनकी गाड़ी में बैठकर पहुंचे थे.

कुछ दिनों पहले ही प्रशांत किशोर ने राजनीति में आने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि अभी मेरा राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि 2019 में किसी भी पार्टी के लिए उस तरह प्रचार करते नजर नहीं आएंगे जिस तरह से वे पिछले 4-5 साल से करते आए हैं.प्रशांत किशोर उस समय चर्चा में आए थे जब 2014 के चुनाव प्रचार में बीजेपी के प्रचार को उन्होंने ‘मोदी लहर’ में बदल दिया था. गौरतलब है कि किशोर, 2014 में बीजेपी, 2015 में बिहार में महागठबंधन और 2017 में उत्तर प्रदेश और पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिये काम कर चुके हैं. अभी तक उनका काम रणनीतिकार के तौर पर रहा है. वही अब वह जदयू  में एक नई भूमिका में नजर आएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.