April 20, 2024

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिलने पर पॉप सिंगर ने दी RRR की टीम को बधाई

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण की आरआरआर फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ के सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद बॉलीवुड और साउथ के सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पॉप सिंगर रिहाना आरआरआर की पूरी टीम को बधाई देती हुई नजर आ रही हैं, वीडियो देखने के बाद फैंस भी इंडियन सिनेमा का जलवा होने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं।

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवॉर्ड मिलने के बाद बैठी आरआरआर की टीम को पॉप सिंगर रिहाना अपनी सीट की तरफ जाते हुए बधाई देती हुई नजर आ रही हैं. जबकि ‘नाटू नाटू’ के अलावा रिहाना का गाना भी इस लिस्ट में शामिल था. बावजूद इसके सिंगर आरआरआर की टीम को बधाई दे रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, भारतीय सिनेमा की शक्ति. ऐसे ही दूसरे यूजर्स ने साउथ सिनेमा की कामयाबी पर खुशी जताई है।

बता दें कि संगीतकार एमएम केरावनी के साथ उनके सहयोगी और निर्देशक एसएस राजामौली, एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर उनके साथ इस सेलिब्रेशन में पहुंचे थे. इस दौरान फिल्म के फैंस भी इस खास मौके पर इकट्ठा हुए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके अलावा गाने को लेकर ये अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए पूरी टीम को बधाईयां देती दिख रही हैं. इन सेलेब्स में शाहरुख खान से लेकर फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.