May 3, 2024

योगी के राज में हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष की बेरहमी से पिटाई…

1 min read

Moradabad: UP Chief Minister Yogi Adityanath arrives at circuit house for a meeting in Moradabad on Sunday. PTI Photo (PTI5_21_2017_000113B)

Spread the love

अलीगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष भारत गोस्वामी को जीतू ठाकुर नामक एक दबंग युवक ने जमकर पीटने के बाद रिवाल्वर से जान से मारने की कोशिश की इस दौरान दादागीरी कर रहे जीतू ठाकुर ने अपना रिवाल्वर हवा में लहराता रहा और लोग चुपचाप देखते रहे।एकदम फ़िल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी के मामलों में आरोपी जीतू ठाकुर अलीगढ़ हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी से चौथ वसूली के नाम पर उसकी कार और 5 हजार रु. देने की धमकी दे रहा था।


ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड का है। आरोपी जीतू ठाकुर कई संगीन मामलों में आरोपी है। घटना के बाद, पीड़ित हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने थाना सासनी गेट में लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए भारत गोस्वामी को 2 सुरक्षाकर्मी मुहैया कराए गए हैं। वहीं, आरोपी जीतू ठाकुर की तलाश जारी है।
हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी बीते दिनों ताजमहल मामले में हनुमान चालीसा पढ़कर चर्चाओं में आये थे। भारत गोस्वामी के साथ ये घटना तब हुई जब वो थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीज अपने दोस्त से मिलने गए थे।
आपको जानकारी के लिए बता दें,कि हिन्दू युवा वाहिनी वही संगठन है जिसे योगी आदित्यनाथ ने बनाया था और इसके चलते बो राजनीत में उच्च सफलता प्राप्त कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.