May 14, 2024

बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ा गया :सीएम योगी

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मल्हनी विधानसभा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मल्हनी विधानसभा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने कोरोना में जनसेवा का काम किया है। सांसद व विधायक मंत्री जनता को खाद्यान्न पहुंचा रहे थे। सबको राहत पहुंचाने का काम अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने किया। आत्मनिर्भर बनाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी ने किया। यह बातें सिकरारा के ताहिरपुर बाजार स्थित बगीचें में कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी जाति के नाम पर वोट नहीं मांगा और न ही कोई योजना ही चलाई।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा में ही कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलता है। हमने डेढ़ करोड़ युवाओं को स्वत: रोजगार से जोड़ा है। तीस लाख गरीबों को एक एक आवास दिया गया है। एक करोड़ 24 लाख गरीबों को निशुल्क विद्युत का कनेक्शन दिया गया है। एक लाख 46 हजार गरीब महिलाओं को रसोई गैस दिया गया है। 27 लाख लोगों को पेंशन दिया गया है। कोरोना काल में 24 लाख गरीबों के खाते में पैसा भेजने का काम सरकार ने किया है। सीएम ने अपील करते हुए कहा कि परिवार के सभी सदस्यों को बुलाइए और तीन नवम्बर को मतदान कीजिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि लव जिहाद को सख्ती से रोका जाएगा।

सीएम को दिखाया काला झंडा
भाषण देने के लिए मंच पर पहुंचे सीएम योगी के सामने एक युवक काला झंडा दिखा दिया। युवक को पुलिस वालों ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे देखने की जरुरत नहीं है। इस तरह के नमूने अक्सर दिखाई देते हैं।

संदीप कुमार ब्यूरो चीफ ,भारत विमर्श जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.