May 21, 2024

एक बार फिर IPL खेलते नजर आ सकते हैं रोहित शर्मा

1 min read
Spread the love

भले ही अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के  लिए चुनी गई टीम में सिलेक्ट नहीं हो पाए थे लेकिन वे हफ्तेभर में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने उतर सकते हैं और फिटनेस साबित करने के बाद वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी जा सकते हैं।

बीसीसीआई का मानना है कि रोहित भले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं हैं, लेकिन वह अपनी फिटनेस को लगातार परख रहे हैं। रोहित 3 नवंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेल सकते हैं, जो प्ले ऑफ की शुरुआत से पहले का आखिरी लीग मैच होगा।

रोहित की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टी20 और वनडे में उप कप्तान की भूमिका में होंगे। काफी समय बाद वह टेस्ट टीम में भी वापसी करेंगे, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सीमित ओवरों के प्रारूप से बाहर हैं, जबकि उन्होंने टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाए रखी।

बता दें कि रोहित को यह चोट यूएई में आईपीएल के दौरान लगी। बीसीसीआई चिकित्सा दल चोटिल तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और रोहित की निगरानी कर रहा है। भारतीय टीम को इस दौरे पर 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के अलावा 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। दौरे के कार्यक्रम को हालांकि अभी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। यह दौरा 27 नवंबर से शुरू हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.