May 18, 2024

बीजेपी के वादे पर विपक्ष ने साधा निशाना, बचाव में उतरे भूपेंद्र यादव

1 min read
Spread the love

बीजेपी ने बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया जिसमें उन्होंने कई वादे और संकल्प किए इसी के साथ नए नारे भी निकाले। लेकिन सबकी नजर एक वादे पर आकर टिक गई है. दरअसल BJP ने बिहार के लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाने का वादा किया है, जिसे विपक्ष पचा नहीं पा रहा है।

अब इस घमासान में बचाव के लिए अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए बीजेपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव मैदान में उतरें हैं। भूपेंद्र यादव ने स्पष्ट किया कि वैक्सीन पर केंद्र सरकार कोई न्यूनतम मूल्य तय करती है तो हमने बिहार के लिए सिर्फ यह कहा है कि अगर बिहार में सरकार बनती है तो हम उसे राज्य में मुफ्त में सभी लोगों को दिलवाएंगे।

विपक्षी दलों पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि पब्लिक हेल्थ पर सभी सरकारों को गंभीर होना चाहिए और हमने अगर बिहार को लेकर कुछ घोषणा की है तो कुछ लोगों को आपत्ति क्या है। वैक्सीन ट्रायल तीसरे स्टेज में है और दुनिया भर में इस पर काम चल रहा है।

वहीं राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा कि “भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखें।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.