May 18, 2024

खुलासा: पोस्टमॉर्टम के कई घंटो पहले हुई सुशांत की मौत

1 min read
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई पहेलियां ऐसी हैं जो अनसुलझी ही हैं लेकिन अब उसमें से एक पहेली सुलझ गई है, जी हां सुशांत की मौत के बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर जो सवाल थे, उनके जवाब फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट के बाद सामने आ गए हैं। जांच में पता चला है कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम से करीब 10 से 12 घंटे पहले ही हो चुकी थी। इस बात का खुलासा कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों ने किया है, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था।

शुरुआत से ही पोस्टमॉर्टम को लेकर सबसे बड़ा सवाल तो यही था कि आखिर उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का वक़्त क्यों नहीं था? जिसको आधार बनाकर  मुंबई पुलिस ने कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से सवाल पूछे थे, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था। जिसके जवाब में डॉक्टरों ने कहा कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम किए जाने के वक़्त से करीब 10 से 12 घंटे पहले हुई और अस्पताल के रिकॉर्ड के मुताबिक उनका पोस्टमॉर्टम 14 जून की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे किया गया था।

सुशांत की पोस्टमॉर्टम को लेकर एक सवाल ये भी था कि कहीं पोस्टमॉर्टम में मौत का वक्त ना लिखने के पीछे कोई साज़िश जैसी बात तो नहीं थी। एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने ऐसे तमाम सवालों को लेकर डॉक्टरों से पूछताछ भी की। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इन तथ्यों को अपनी इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट का हिस्सा भी बनाया है और इसे सुप्रीम कोर्ट में पेश भी किया जा चुका है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को अपने बांद्रा वाले मकान में रहस्यमयी परिस्थितियों में हो गई थी। वो अपने कमरे में फंदे से लटके हुए पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत के पिता ने इसे खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला बताते हुए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके घरवालों के खिलाफ़ रिपोर्ट लिखवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.