April 30, 2024

इन लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर फहराए भगवा झंडे

1 min read
Spread the love

इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  कुछ युवक दिल्ली स्थित AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर उत्पात मचाते मचा रहे हैं और घर पर भगवा झंडा फहरा रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि हंगामा कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के हैं। इन लोगों का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा।

ये लोग ये ओवैसी के घर पर भगवा फहरा कर दिखाना चाह रहे हैं कि ये देश शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा। वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि वीआईपी जोन होने के बावजूद भी वहां ऐसा करने पर उन्हें किसी सुरक्षा कर्मी या पुलिसवाले ने नहीं रोका। ये लोग वहां नारेबाजी कर रहे हैं और मीडिया को बाइट भी दे रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि ये युवक हाथ में भगवा झंडा लेकर नारेबाजी करते हुए आते हैं और घर की बाउंड्री पर उसे गाड़ देते हैं। इसके बाद वो लोग घर के गेट पर एक पोस्टर भी लटका देते हैं जिस पर असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीर बनी हुई है और उसपर लिखा हुआ है- भगवा ए हिंद। ये लोग वहां भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.