May 12, 2024

इस बाबा के आश्रम के तहखाने से छुड़ाई गई इतनी लड़कियां, हर दिन करता था 10 रेप

1 min read
Spread the love

फर्रुखाबाद: इन बाबाओं को लेकर लगातार देश में एक नकारात्मक सोच बनती चली जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक अध्यात्मिक यूनिवर्सिटी के नाम पर चलाए जा रहे आश्रम में यौन शोषण के मामले में शनिवार यानि कि 23, दिसंबर को भी बड़ी कार्रवाई हुई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुलिस ने यूपी के फर्रुखाबाद में आरोपी बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम से एक और युवती को आजाद कराया है।

रेड करने पहुंची पुलिस को आश्रम में तहखाने भी मिले हैं। इनकी जांच की जा रही है। शनिवार को दिल्ली के द्वारका से पांच और लड़कियों को छुड़ाया गया है। वहीं  इससे पहले बीते गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली के उत्तम नगर से 70 लड़कियों को बाबा के चुंगल से आजाद कराया गया था। गौरतलब हो कि शुक्रवार को ही राजस्थान के माउंट आबू और यहां के अन्य आश्रमों से 65 लड़कियों को छुड़ाया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अबतक वीरेंद्र देव दीक्षित के पांच आश्रमों से 150 महिलाओं और युवतियों को आजाद कराया जा चुका है। चौंकाने वाली बात यह है कि जिन्हें आजाद कराया गया है उनमें 40 से ज्यादा लड़की नाबालिग हैं। वहीं आरोपी वीरेंद्र को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है, हालांकि हाईकोर्ट ने उसे चार जनवरी को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि ये बाबा आस्था के नाम पर लोगों को कब तक धोखा देते रहेंगे। इन पर जल्द ही कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर सबक सिखाने की जरुरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.