April 30, 2024

महेंद्र सिंह धोनी के इस कारनामे की वजह से 2019 वर्ल्‍ड कप में जगह पक्‍की

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली: अगर आप धोनी की बल्लेबाजी और विकेट कीपरिंग के फेन हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरुरी है। आपको बता दें कि किक्रेट चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने साफ किया है कि विकेटकीपर महेन्द्र सिंह धोनी 2019 में होने वाले विश्व कप तक टीम का हिस्सा रहेंगे क्योंकि जिन युवा विकेटकीपरों को टीम में आजमाया गया उनका प्रदर्शन इस पूर्व कप्तान के आस-पास भी नहीं है।

प्रसाद के विचारों से यह साफ हो गया कि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत अब चयनकर्ताओं की पसंद सूची से गिर गये हैं और 32 वर्षीय दिनेश कार्तिेक टीम में दूसरे विकेटकीपर की भूमिका में है। प्रसाद से जब पूछा गया कि क्या वह धोनी के प्रदर्शन को श्रृंखला दर श्रृंखला देख रहे है तो उन्होंने कहा, “हम भारत ए के दौरे से कुछ विकेटकीपरों को तैयार कर रहे है।

लेकिन हमने कमोबेश विश्वकप तक धोनी के साथ बने रहने का फैसला किया है और इसके बाद हम इनमें से कुछ विकेटकीपरों को तैयार करने पर काम शुरू करेंगे।” भारतीय टीम के इस पूर्व विकेटकीपर ने धोनी की तारीफ करते हुये कहा, “मुझे लगता है कि धोनी अब भी विश्व के नंबर एक विकेटकीपर है और हम ऐसा हमेशा कहते रहते है। श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला में उन्होंने कमाल की स्‍टंपिंग करने के साथ बेहतरीन कैचों को पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.