May 2, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो आज, नीतीश भी होंगे शामिल

1 min read
Spread the love

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो करेंगे. उनका रोड शो बीएचयू स्थित मालवीय प्रतिमा से दोपहर बाद शुरू होगा जहाँ मोदी पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद लंका, अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए करीब 7 किमी का रास्ता तय करते हुए रोड शो दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा. जहाँ मोदी दशाश्वमेध घाट पर ही गंगा आरती में भी शामिल होंगे.

नामांकन और रोड शो की तैयारियों को परखने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले ही वाराणसी पहुंच चुके हैं. मोदी का यह बनारस का 20वां दौरा होगा. भाजपा से मिली खबरों के अनुसार इस रोड शो में ६-७ लाख भीड़ जुटेगी.

रोड शो में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए 21 एडिशनल एसपी, 55 सीओ, 620 इंस्पेक्टर, 3100 कांस्टेबल, 12 कम्पनी पीएसी, 16 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स, 150 महिला सिपाही समेत एसपीजी और एलआईयू की टीमें चप्पे-चप्पे पर मौजूद रहेंगे.

मोदी के इस रोड शो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी साथ दिखेंगे. साथ ही इस रोड शो में पंजाब के अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान मौजूद रहने कि खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.