May 11, 2024

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के झूठ का पर्दाफ़ास

1 min read
Spread the love

दिल्ली : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के झूठ का पर्दाफ़ास हो गया. कांग्रेस से मथुरा टिकट कन्फर्म नहीं होने के बाद सपना चौधरी ने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस जॉइन ही नहीं किया है. प्रियंका गांधी के साथ मेरी जो फोटो वायरल हो रही है, वह पुरानी है. मेरा कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है. मैं सिर्फ फेसबुक और इंस्टाग्राम चलाती हूं. उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है और वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगी.

लेकिन इस बीच सपना का कांग्रेस मेंबरशिप फॉर्म वायरल हो गया है. जो सपना के झूठ कि पोल खोल रहा है. कांग्रेस मेंबरशिप फॉर्म में सपना की तस्वीर भी लगी है और दस्तखत भी हैं. इस पर तारीख भी 23 मार्च 2019 लिखी है. वहीं यूपी कांग्रेस कमिटी के सदस्य नरेंद्र राठी ने कहा कि सपना चौधरी ने खुद आकर मेंबरशिप फॉर्म भरा. उनकी बहन ने भी शनिवार को कांग्रेस जॉइन की. हमारे पास दोनों के फॉर्म हैं.

आपको बताते चले कि यूपी में मथुरा सीट पर भाजपा ने दोबारा वर्तमान सांसद हेमा मालिनी को टिकट दिया है. वहीं आरएलडी ने यहां से नरेंद्र सिंह को, आरएलडी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा है, और कांग्रेस ने महेश पाठक को चुनावी मैदान में उतारा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.