May 20, 2024

देश और महागठबंधन के हित में कोई भी त्‍याग और कुर्बानी के लिए तैयार : पप्‍पू यादव

1 min read
Spread the love

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि वो देश हित में कोई भी क़ुरबानी दे सकते है. ये बाते उन्होंने विद्यापति भवन में आयोजित पार्टी की राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक के बाद संवाददाता सम्‍मेलन में कही. पप्पू ने कहा कि कोसी की जनता हमारी मालिक है और उनकी भावनाओं का सम्‍मान करना हमारी सर्वोच्‍च प्राथमिकता. हम मधेपुरा के सिटिंग सांसद हैं और महागठबंधन में इस सीट पर हमारा अधिकार बनता है. इसके बावजूद हम देश और महागठबंधन के हित में कोई भी त्‍याग और कुर्बानी के लिए तैयार हैं.

पप्पू ने खुद को महागठबंधन का हिस्सा बताया और कहा कि कांग्रेस का कोई भी निर्णय उन्हें मान्य होगा. उन्होंने कहा, मैंने अपनी भावनाओं से राहुल गाँधी को अवगत करा दिया. जब गाली सुनने के बाद भी भाजपा का 26 दलों के साथ गठबंधन हो सकता है, तो देश बचाने के लिए हम साथ क्‍यों नहीं आ सकते हैं. आज हमारे सामने देश को बचाने की चुनौती है. देश में किसानों, युवाओं आदि के साथ हकमारी हो रही है. देश की 130 करोड़ की आबादी खतरे में हैं.

लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा कि मेरा लालू प्रसाद यादव से कोई मतभेद नहीं है. उनके साथ हमारा व्‍यक्तिगत संबंध आज भी अच्‍छे हैं. उनके साथ खून का रिश्‍ता है. मगर राजद में ही कुछ प्रवक्‍ताओं ने उनको इस हालत में पहुंचाया है.

पप्पू ने कहा, महागठबंधन में कांग्रेस और राजद के बाद सबसे बड़ा जनाधार जन अधिकार पार्टी (लो) का है. इसलिए महागठबंधन को इसका भी ख्‍याल रखना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.