May 1, 2024

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मिले मांझी,बगावती तेवर शांत

1 min read
Spread the love

रांची : महागठबंधन में सीटों को लेकर गहमा गहमी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. कभी मांझी गर्मा जाते है तो कभी कोई औऱ. दरअसल कुछ दिनों से मांझी नाराज़ चल रहे थे. उन्होंने ने धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर महागठबंधन में उनकी पार्टी एचएएम को उपेंद्र सिंह कुशवाहा की पार्टी रालोसपा से कम सीटें मिली तो वे गठबंधन तोड़ देंगे. इसी तल्खी के बीच मांझी राजद सुप्रीमो से मिलने झारखंड पहुंचे. मांझी ने झारखंड की रांची जेल में बंद राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. जहां बिहार महागठबंधन में शामिल जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव की सीटों के बंटवारे को लेकर लालू से बातचीत की.

राजद सुप्रीमो से मिलने के बाद मांझी कि गर्माहट शांत है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है. बाहर जो बातें चल रही हैं वे सभी गलत हैं. हमारे बीच कोई भी विवाद नहीं है. महागठबंधन के लक्ष्य एनडीए को लोकसभा चुनाव में हराना है. इसके साथ ही हिंदुस्तान आवाम मोर्चा पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक दलों को सम्मान जनक सीटें मिलेंगी.

जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर हम एकसाथ मिलकर लड़ेंगे तो एनडीए को हरा सकते हैं. अगर हम अकेले लड़ते हैं तो एनडीए का हराना थोड़ा मुश्किल है, जो देश का बहुत बड़ा नुकसान होगा.

आपको बताते चले कि कुछ समय पहले बिहार के पू्र्व सीएम जीतनराम मांझी ने ही कहा था कि उनकी पार्टी का बिहार में काफी बड़ा वोट बैंक है. इसलिए उन्हें महागठबंधन में तेजस्वी यादव की आरजेडी और राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी से कुछ कम ही सीटें दी जानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.