April 29, 2024

एशिया कप में आज बांग्लादेश-अफगानिस्तान की होगी भिड़ंत

1 min read
Spread the love

यूएई : आज एशिया कप में ग्रुप बी की टीमों, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच छठा मैच खेला जायेगा। दोनों टीमों ने इस एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका को हराया है। 15 सितंबर को एशिया कप के पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को बुरी तरह हराया था, बांग्लादेश ने श्रीलंका को 137 रन के बड़े स्कोर से जीत दर्ज किया था। वहीं अफगनिस्तान ने भी 17 सितंबर को श्रीलंका को 91 रन के बड़े स्कोर से हराया है। दोनों टीमें अंक तालिका में बराबर चल रही है।

बांग्लादेश की ओर से मुश्तिफिकर रहीम अच्छे फार्म में चल रहे हैं। रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ 144 रन की पारी खेली थी। उनके साथ मोहम्मद मिथुन ने भी 63 रन की शानदार पारी खेली थी। वहीं गेंदबाजी में मुस्तिफिजुर रहमान, कप्तान मशरफे मोर्तजा, मेंहदी हसन, शाकिब अल हसन, रूबेल हसन, मोसादिक हसन भी अच्छे फार्म में हैं।

अफगानिस्तान ने भी श्रीलंका के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी और जबरदस्त गेंदबाजी का नमूना पेश किया था। अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद और ईशानुल्लाह जन्नत ने अच्छी साझेदारी निभाई थी। रहमत शाह ने सबसे अधिक 72 रन बनाए थे। वहीं गेंदबाजी में मुजिबुर रहमान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, गुलबदन नाईब ने 2-2 विकेट हासिल किया था।

बांग्लादेश-अफगानिस्तान की सबसे बड़ी ताकत दोनों टीमों की गेंदबाजी है, बांग्लादेश की गेंदबाजी की कमान कप्तान मशरफे मोर्तजा के हाथों मे होगी, वहीं अफगानिस्तान की गेंदबाजी की कमान मुजिबुर रहमान और राशिद खान जैसे गेंदबाज संभालेंगे। वहीं बांग्लादेश के पास अनुभवी बैटिंग लाइन अप भी मौजूद है, जबकि अफगानिस्तान की बैटिंग लाइन अप युवाओं के हाथों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.