May 2, 2024

रोबोट 2.0 का आ गया ट्रेलर, रजनी-अक्षय का दिखा भव्य रूप

1 min read
Spread the love

अक्षय कुमार-रजनीकांत स्टारर ‘मच अवेटेड मूवी’ की श्रेणी में शामिल फिल्म रोबोट 2.0 का ट्रेलर आज लांच कर दिया गया। ट्रेलर को तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु में रीलीज किया गया। फिल्म की मूल भाषा तमिल है, बाद बाकी दो भाषाओं में फिल्म को डब किया गया है। हिंदी में इस फिल्म की डबिंग धर्मा प्रोडक्शन ने की है। जिसने बाहुबली की दोनों सीरीज को डब् किया था। फिल्म की लागत ही करीबन 544 करोड़ बताई गई है। यह फिल्म भारत की अब की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। फिल्म को 29 नवबर 2018 को रीलीज किया जायेगा।

पहली फिल्म ने 400 करोड़ का व्यापर किया था

रोबोट 2.0 1 अक्टूबर को 2010 को आई तमिल फिल्म ‘इंथिरण’ का दूसरा संरकरण है। इस फिल्म को हिंदी में रोबोट नाम से डब करके रीलीज किया गया था। मूल फिल्म में रजनीकांत के साथ हिन्दी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने काम किया था। उस फिल्म में हिंदी फिल्मों में विभिन्न किरदार निभा चुके डैन डेनोनजपा ने नेगेटिव किरदार में नजर आये थे। पहली फिल्म का बजट करीबन 200 करोड़ का था, जिसे फिल्म ने अपने दो हफ्ते में ही 300 करोड़ के ऊपर व्यापार कर कमा लिया था।

रोबोट 2.0 साइंस फिक्शन फिल्म

रोबोट 2.0 एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म को कलरफूल बनाया गया है, यह टेक्नॉलोजी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में बढ़िया सेट, लाजवाब इफेक्टस का इस्तेमाल किया गया है।फिल्म की खासियत फिल्म के निर्देशक शंकर का होना भी है। जो साउथ फिल्मों में हिट देने के ट्रेडमार्क हैं।

 

अक्षय कुमार ने रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लिया

इस फिल्म में एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ हिन्दी फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार एक विलेन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इसलिए हिंदी फिल्मों में भी इस बार दर्शकों को रजनीकांत के साथ विलेन बने अक्षय कुमार को देखने के लिए लोग पिछले साल से ही इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए सुपरस्टार रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लिया है। उन्होंने प्रत्येक दिन के हिसाब से 2 करोड़ रुपया चार्ज किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का इंतजार लंबा चला है। साल 2017 मे इसकी म्यूजिक पार्टी आयोजित की गई थी। इसके बाद से ही फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था।

ट्रेलर के अनुसार फिल्म की कहानी मूल फिल्म के बाद शुरू होती है जहां शहर को एक बचाने के लिए डॉ वशीकरण अपने हाथों तबाह किये गए, रॉबोट ‘चिटी’ को वापस बनाकर विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार के किरदार से बचाता है। फिल्म इसी पर बेस्ड पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.