May 22, 2024

अश्विनी कुमार चौबे ने दिया विवादित बयान, राहुल को कहा ‘नाली का कीड़ा’

1 min read
Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 में अभी काफी समय है, मगर उससे पहले अश्विनी कुमार चौबे ने राहुल गाँधी पर एक विवादित बयान देकर सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता और स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. चौबे ने पीएम को ‘गगन’ और राहुल को ‘नाली का कीड़ा’ कह डाला। उनके इस बयान के बाद राजनीति खेमे में हंगामा खड़ा हो गया है.

सासाराम में एक कार्यक्रम के दौरान अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री गगन के जैसा और जो आज का कांग्रेस का अध्यक्ष है, उनका आकार कैसा, नाली के कीड़े जैसा.’ आगे चौबे ने कहा कि राहुल गांधी एक तरह से ‘पागलपन’ के रोग (Schizophrenia ) शिकार हैं. इस बीमारी में रोगी दूसरों को पागल कहता रहता है. राहुल अपने आपको महान, बौद्धिक और परफेक्ट बताते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी राफेल सौदे पर झूठ बोल रहे हैं. मैं उनसे काफी आहत हूं. ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो Schizophrenia बीमारी से पीड़ित है. मुझे लगता है कि उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती करना चाहिए.

चौबे ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का जनक बताया, और कहा कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि सब महाठगबंधन है. भारत को प्रगतिशील प्रधानमंत्री की जरूरत है और महान और प्रगतिशील भारत बनाने के लिए पूरा देश एक है. इसलिए हम भी एक हैं. हम एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे.

आपको बताते चले कि दोनों पार्टियों के बीच एक दूसरे के नेताओं के बारे में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल होता रहा है. इससे पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने गुजरात चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद पार्टी से उन्हें कुछ समय के लिए बाहर कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.