May 12, 2024

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, राहुल को बताया बाल्टी वाला दबंग

1 min read
Spread the love

अनुज अवस्थी, बंगलुरु: कर्नाटक की 224 विधानसभ सीटों पर चुनाव मजह दो दिन बाद होने वाले हैं। आज से कर्नाटक में चुनावी प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। इसके बाद कोई भी राजनैतिक दल कर्नाटक में चुनावी रेली या फिर चुनाव प्रचार नहीं कर पाएगा। आज प्रचार का आखरी दिन है। इसी के मद्दे नजर सभी राजनैतिक दल एक दूसरे पर बुरी तरीके से हावी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल की पीएम बनने वाली बात पर तंज कसते हुए एक टिपंणी की।

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी का अंहकार बड़चड़ कर बोल रहा है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए उनकी तुलनी किसी दंबगई से कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस गांव में पानी की किल्लत होती है और गांव को पता चलता है कि मंगलवार को तीन बजे पानी का टैंकर आने वाला है, तो गांव के भोले-भाले लोग सुबह से अपनी बाल्टी रख देते हैं।

सारे गांव वाले एक कतार में अपनी बाल्टी लगा देते हैं। तीन बजे टैंकर आएगा, इसका इंतजार करते हैं। लोग इतने ईमानदार होते हैं कि अपने घर चले जाते हैं। कोई बाल्टी को नहीं छूता। गांव का जो दबंग और सिरफिरा होता है। कानून और लोकतंत्र और नियमों को नहीं मानता है। वह तीन बजे ठीक पहुंच जाता है। यू यूं छाती करके निकलकर आता है। बाकियों की बाल्टी को दूर करके अपनी बाल्टी रख देता है।’

पीएम मोदी ने आगे राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नामदार का अहंकार सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। अहंकारी नामदार का खुद को पीएम घोषित करना ये कांग्रेस की आतंरिक लोकशाही की पोल खोलता है। हालांकि ये कोई नई बात नहीं है जब भाजपा ने कांग्रेस को परिवार वाद की राजनीति पर घेरा हो। कांग्रेस पर पारिवारिक राजनीति को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं।

बहराल, आपको जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को होने वाली वोटिंग की गिनती 15 मई को होगी। अब गौरतलब होगा कि इस चुनावी जंग में किसके सर पर ताज सजता है और किसे करारी हार का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.