September 20, 2024

हिमाचल सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा महिला अधिकारी को क्यों नहीं दी सुरक्षा

1 min read
Spread the love

अनुज अवस्थी, शिमला: अवैध रुप से बने इमारतों, होटलों और रेस्टोरेंट पर कार्यवाही के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हिमाचल प्रदेश के कसौली में उन तमाम होटलों और इमारतों पर एक्शन लेने के लिए गई एक महिला अधिकारी को होटल मालिक ने गोली मार दी।

जिसकी बाद उनकी जान चली गई। इस पूरे प्रकरण के बाद सुप्रीम कोर्ट के इस मामेले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए कहा कि, जब वहां पर ये सब हो रहा था (महिला अधिकारी पर गोली चलाई जा रही थी) तो बाकी का पुलिस फॅार्स क्या कर रहा था। कोर्ट ने कड़े तेवरों में कहा कि क्या पुरा पुलिस महकमा जो महिला अधिकारी के साथ गए थे खड़े होकर तमाशा देख रहे थे।

हैरानी की बात ये है घटना स्थल पर पुलिस बल मौजूद था उसके बावजूद भी होटल मालिक महिला अधिकार की गोली मारकर हत्या करने के बाद वहां से आसानी से रफू चक्कर हो गया। आपको बता दें कि महिला अधिकरी शैलबाला शर्मा नारायणी गेस्ट हाउस में अवैध निर्माण को सील करने मंगलवार को कसौली गई थीं जहां गेस्ट हाउस के मालिक विजय सिंह ने उन्हें कथित तौर पर गोली मार दी।

जिसके बाद में महिला अधिकारी की मौत हो गई। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने हिमांचल सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि महिला अधिकारी को सुरक्षा प्रदान क्यों नहीं की गई। ड्यूटी के दौरान किसी भी अधिकारी की हत्या होना बेहद ही गंभीर मामला है। मसलन, हत्या के बाद से ही होटल का मालिक विजय कुमार फरार है। पुलिस का कहना है कि विजय कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके की छानबीन कर रही है, अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.