May 2, 2024

एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने की सेट पर लगाई फांसी

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज – अलीबाबा दास्तान ए कबूल की एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर आत्महत्या कर ली है। वह टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस थी। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सेट पर काफी टेंस नजर आती थी। अब उन्होंने मेकअप रूम में खुद को फांसी लगा ली है।

तुनीषा शर्मा 20 वर्ष की थी। उन्होंने अपना करियर भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से शुरू किया। इसके बाद वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूछवाला, शेर ए पंजाब- महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभान अल्लाह और अलीबाबा दास्ता ने कबूल में भी काम किया है। उन्हें पिछली बार अलीबाबा दास्ता ने कबूल में देखा गया था। इस शो में वह शहजादी मरियम की भूमिका निभाती थी।

तुनीषा शर्मा ने फिल्मों में यंग कटरीना कैफ की भूमिका निभाई थी
वहीं तुनीषा शर्मा ने फितूर, बार बार देखों, कहानी 2, दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 में भी काम किया था। फितूर और बार बार देखो में उन्होंने यंग कटरीना कैफ की भूमिका निभाई थी। वहीं, कहानी 2 और दुर्गा रानी सिंह में वह विद्या बालन की बेटी के तौर पर नजर आई है। उन्होंने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 में कैमियो भी किया था।

तुनीषा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी से सक्रिय थी। उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की थी। वह सरदारी, प्यार हो जाएगा, नैनो का यह रोना जाए ना, तू बैठ मेरे सामने, हीरिए और पानी ना समझ जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। वहीं उनके फैंस सदमे में है। उनके निधन पर शोक संदेश भी ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कई लोग अभी भी पूरी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे है।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.