May 20, 2024

जम्मू के त्राल एनकांउटर में मारा गया जैश कमांडर…

1 min read
Spread the love

अनुज अवस्थी, जम्मू: – जम्मू के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली  मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर मुफ्ती याशिर को मौत के घाट उतार दिया। आपको बता दें कि ये मुठभेड़ दो दिन पहले हुई थी।

गुरुवार को जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी शेष पॉल वैद ने ट्विटर पर अपने ऑफिशल अकाउंट से इसकी पुष्टि की। आपको जानकारी के लिए इस एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए थे जिनमें से एक कमांडर मुफ्ती याशिर भी शामिल था।

मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए थे। एनकाउंटर में सेना के दो जवान भी शहीद हो गए थे जिनकी पहचान सिपाही अजय कुमार और कॉन्स्टेबल लतीफ गुजरी के रूप में हुई।

जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने हंदवाड़ा के वात्सर वन्यक्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। आतंकी ठिकाने से एक पीका बंदूक, एक बजूका, रेडियो सेट, 940 पीका कारतूस, छह एके मैगजीन, चार देशी आईईडी प्रणाली और आठ किलोग्राम आईईडी समेत और भी तमाम हथियारों का जखीरा बरामद किया  गया है।

बहराल, कमांडर की इस मौत से पाकिस्तान जरुर बौखला गया होगा। दरअसल, पाकिस्तान आए दिन भारत को दहलाने के लिए अलग-अलग तरीके की चालें  चलता रहता है। मगर अफसोस भारतीय सेना और सुरक्षा बलों के सामने आतंकी नहीं टिक पाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.