April 24, 2024

सांसद ने एक किलोमीटर हाथठेला खींचकर बच्चों के लिए मांगे खिलौने

1 min read
Spread the love

सतना- संसदीय क्षेत्र के सांसद गणेश सिंह ने शहर में एक किलोमीटर तक हाथठेला खींचकर आंगनवाड़ी केन्द्रों के बच्चों के लिए खिलौने मांगे। सांसद के साथ भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताएं भी शामिल रहे। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार के एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी प्रोग्राम के तहत हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल में हाथठेला खींचकर आम जनता से खिलौना देने की अपील की थी। सतना में सिटी कोतवाली चौक से पन्नीलाल चौक के बीच लोगों ने दिल खोलकर खिलौने, बिस्किट, शीतल पेय दिए। सांसद ने सभी को हाथ जोडक़र धन्यवाद दिया।

सांसद गणेश सिंह ने शहर के जय स्तंभ चौक से एक सजा-धजा ठेला धकेला। शहर के बाजार क्षेत्र की सड़कों पर सांसद ने ठेला घुमा कर खिलौने जुटाए। इस दौरान आगे-आगे योजना का प्रचार करता एक वाहन भी चलता रहा जिसके जरिए लोगों से खिलौने देने और अभियान में सहभागी बनने की अपील की जाती रही। लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें सहयोग भी किया।

सांसद गणेश सिंह ने कहा कि आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने तथा अन्य उपहार सामग्री एकत्र करने के उद्देश्य से हम सारे लोग आज निकले थे। सिटी कोतवाली से यात्रा शुरू हुई आज पन्नीलाल चौक तक। बड़ी संख्या में व्यापारियों ने… सामाजिक संगठनों ने व्यक्तिगत रूप से लोगों ने आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों के लिए जो दान स्वरूप उपहार दिया है ये बहुत ही प्रशंसनीय है। समाज के सहयोग से बड़े से बड़े कार्य को सफलतापूर्वक किया जा सकता है। इसी कड़ी में आज ये उदाहरण यहां प्रस्तुत हुआ। मैं सभी सहयोग देने वालों का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं और सबकी शुभकामनाएं आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाएंगी ऐसा मुझे पूरा विश्वास है।

आहेस लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.