May 2, 2024

जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही आलिया और रणबीर को भी फिल्म की रिलीज का इंतजार है और वे दोनों ही इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी है. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा हिंदी के साथ ही तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने जा रही है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तेलुगू भाषा में फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग ‘केसरिया’ का टीजर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
आलिया ने शेयर किया ‘केसरिया’ का तेलुगु वर्जन
आलिया भट्ट ने ‘केसरिया’ के तेलुगू वर्जन का टीजर शेयर कर लिखा, ‘केसरिया बन जाता है #कुमकुमाला. तेलुगू में, प्यार और गर्व के साथ, उस टीज़र का आनंद लें जिसे आपने बहुत पसंद किया है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है’. बता दें कि रिलीज होने से पहले ही आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इतिहास रच दिया है. भारतीय सिनेमा की हिस्ट्री में ये ऐसी फिल्म पहली बन गई है, जिसे वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो पिक्चर्स के ग्लोबल रिलीज कैलेंडर में शामिल किया गया है।
आलिया-रणबीर को ऑनस्क्रीन साथ देखने का इंतजार
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. ऐसे में अब उनके फैंस को इन दोनों को ऑनस्क्रीन एक कपल के रूप में देखना का बेसब्री से इंतजार है. उनकी शादी से पहले ही केसरिया सॉन्ग रिलीज कर दिया गया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

भारत विमर्श भोपाल म० प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.