April 24, 2024

VIDEO: मैदान में लड़ाई होने के बाद, ड्रेशिंग रुम के शीशों को किया चकनाचूर

1 min read
Spread the love

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच आखिरी राउंड में रॉबिन मुकाबले के दौरान अंतिम ओवर में  मैदान में हुए ड्रामे ने एक बार फिर क्रिकेट के उपर एक कलंक लगा दिया है। खिलाड़ी अपने जजवातों को काबू नहीं कर पाए इसकी वजह से क्रिकेट को ये शर्मनांक पल का भी सामना करना पड़ा। हालांकि बांग्लादेश ने श्रीलंका पर दिलचस्प जीत जरुर हासिल की है, लेकिन मैच के आखिरी लम्हों में जो कुछ भी हुआ उससे ‘खेल की सारी मार्यदा तारतार होती नजर आई।

अगर मामला यहीं संभल जाता तो भी था , मैच खत्म होने के बाद भी विवाद थमता नजर नहीं आया। खिलाड़ियों ने ऐसा माहौल बना दिया, जैसे हम गली मुहल्लों में खेल में बेईमानी को लेकर वाद विवाद खड़ा कर देते थे।  बांग्लादेश के कोच कर्टने वॉल्श को भी अपने खिलाड़ियों को समझाने के लिए मैदान पर उतरना पड़ा। इतना हीं नहीं, बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस करने से भी खुद को रोक नहीं पाए।

यही नहीं, मैच का नतीजा आते ही बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए गए। ग्राउंड स्टाफ ने इसकी शिकायत बोर्ड से की है। मैच रेफरी को शनिवार दोपहर इसकी रिपोर्ट सौपी जाएगी। अंपायर खेल के अंतिम क्षणों के वीडियो फुटेज भी खंगालेंगे, जिसके बाद वे इस निर्णय पर पहुंच पाएंगे कि कोई खिलाड़ी इसके लिए कितना दोषी है। बहराल जो भी हो यहां पर गौर करने वाली बात ये है कि खिलाड़ियों का खेल के प्रति इस तरह का रवैया कितना जायज है औऱ किस हद तक जायज है। जांच के बाद दोषी किसी को भी ठहराया जाये लेकिन इस तरह का रवैया कतई स्वीकार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.