April 25, 2024

जानें कौन है वो ‘स्पेशल इंसान’ जिसके साथ आलिया करेंगी अपना बर्थडे सेलिब्रेट

1 min read
Spread the love

दिल्ली:    बॉलीवुड में सबसे  चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को 25 साल की हो जाएंगी. खबर है कि एक्ट्रेस अपने बर्थडे वाले दिन शूटिंग करेंगी। फिर रात को रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

मुंबई मिरर में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि आलिया अपने जन्मदिन के दिन शूट करेंगी. इतने बिजी शेड्यूल के बाद एक्ट्रेस रात को डायरेक्टर अयान और को-स्टार रणबीर कपूर के साथ सेट पर पार्टी करेंगी।

बता दें, इन दिनों वे बुल्गारिया में आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. खबर है कि बर्थडे को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस के पैरेंट्स और बहन शाहीन बुल्गारिया जाएंगे. हालांकि जब इस बारे में आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार किया. एक्ट्रेस की मां ने कहा, नहीं, हम बुल्गारिया नहीं जा रहे हैं।

आपको बता दें की रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की जोड़ी ब्रह्मास्त्र में पहली बार बनने जा रही है. अयान मुखर्जी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. यह एक ट्रायलॉजी सीरीज है. जिसका पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर सुपरमैन का किरदार निभा रहे हैं. आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का रोल अदा करेंगी. अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. ये एक फेंटसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.