April 30, 2024

सपना चौधरी की खुल गयी किस्मत सन्नी देओल के साथ इस फ़िल्म में नजर आएंगी ..

1 min read
Spread the love

*फिल्मों में नजर आयेंगी सपना-*

सपना चौधरी को जो पूरी भारत में पहचान मिली वो बिग बॉस से मिली। बिग बॉस अक्सर प्रतियोगियों के झगड़ों से लेकर नोंक-झोंक की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है। बिग बॉस में कई प्रतियोगी हिस्सा लेते हैं, इसमें भाग लेने वाले कई प्रतिभावान प्रतियोगियों को नई पहचान मिलती है। सपना चौधरी इसका मौजूदा उदाहरण हैं।सपना के डान्स का तो पूरा हरियाणा दीवाना है अपने ठुमको से एक बड़ी पहचान के साथ सपना युवाओ के दिलों पर राज करती है ।
बिग बॉस से आने के बाद मानो सपना चौधरी की किस्मत खुल गई है। सपना चौधरी सन्नी देओल, बॉबी देओल और धर्मेन्द्र की आने वाली फिल्म *यमला पगला दीवाना फिर से* में नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो इस गाने की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।
यह फ़िल्म यमला पगला दीवाना का तीसरा भाग है जो कि 2012 में रिलीज हुई थी। यह फ़िल्म काफी हिट साबित हुई थी। लेकिन इसका दूसरा भाग जो कि 2013 में आया बिल्कुल फ्लॉप हो गया। खबरों की माने तो यमला पगला दीवाना फिर से के एक गाने में सलमान खान भी नजर आ सकते हैं,क्योंकि बॉबी देओल की वेहद इच्छा है की सलमान इस फ़िल्म गाना गायें,धर्मेन्द्र के सलमान फेन है और उन्हें भी धर्मेन्द्र के साथ काम करने की बेहद इच्छा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.