April 27, 2024

सुषमा स्वराज से मांग रही है मदद् – मल्लिका शेरावत, यहां जाने क्या है पूरा मामला…

1 min read
Spread the love

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के बाद मल्लिका इन दिनों समाजसेवा में लगी हैं। इन दिनों वह एक एनजीओ के साथ काम कर रही हैं। इसी एनजीओ को लेकर मल्लिका ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है। मल्लिका ने इस बारे में ट्वीट भी किया है।अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने एनजीओ ‘फ्री-ए-गर्ल’की सह संस्थापक को भारतीय वीजा देने में मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आग्रह किया है। एनजीओ की सह-संस्थापक एवलिन होल्सकेन का वीजा आवेदन बार बार रद्द होने के कारण मल्लिका ने यह अनुरोध किया है।



यह संस्था भारत में मानव तस्करी और बच्चों के व्यावसायिक यौन शोषण के खिलाफ लड़ रही है। मल्लिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, मैम सुषमा स्वराज, डच एनजीओ फ्री-ए-गर्ल की सह संस्थापक का भारत के लिए वीजा बार बार रद्द हो रहा है।
यह एनजीओ बाल और महिला तस्करी के खिलाफ बहुत अच्छा काम कर रहा है। कृपया मदद कीजिए। यह एनजीओ बाल वेश्यावृत्ति की समस्या और बाल वेश्यावृत्ति के अपराधियों को दंड के बारे में जागरूकता पैदा करने पर केंद्रित है। साथ ही यह संस्था इस अपराध से लड़ने के लिए स्थानीय समुदाय का समर्थन भी तैयार कर रही है।मल्लिका शेरावत ने बयान में कहा है कि सुषमा मैम ने ऐसे कई लोगों की मदद की है इसीलिए मैंने उनसे मदद की गुहार लगाई है मुझे उम्मीद है वह मुझे मदद जरुर करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.