May 18, 2024

दशहरा के दिन रैगांव उपचुनाव को लेकर सीएम आये सोहावल

1 min read
Spread the love

सतना- रैगांव उपचुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार रैगांव आ रहे है ऐसा लगता हैं कि उन्हें अपने भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी की जीत पर भरोसा नही हैं इसलिए मुख्यमंत्री बार बार रैगांव के चक्कर लगा रहे है उसी तर्ज पे आज दशहरा के दिन फिर से मुख्यमंत्री रैगांव उपचुनाव को लेकर सोहावल आये ,अपने उड़नखटोले से उतर कर मुख्यमंत्री ने पहले एरोड्रम में 15 मिनट बन्द कमरे में अपने कुछ कार्यकर्ताओ के साथ बैठक ली ,उसके बाद मुख्यमंत्री सोहावल पहुँच कर कार्यक्रम में शामिल हुए ।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मैं अपने भाषण में कहा कि मैं आप लोगो की हर समस्या दूर कर दूँगा ,जैसे इनके पास अलादीन का चिराग हैं मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोगो को पानी की समस्या नही होगी,आपके बच्चो को अच्छी शिक्षा मिलेगी फीस माफ होगी ,सब को रोजगार मिलेगा ।
वही उन्होंने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सिर्फ टिवटर पर ही सब करते हैं उनको जनता से कोई मतलब नही हैं ना वो कभी जनता के बीच नही आते है ।और मैं सब के साथ रहता हूं ।
विजय संकल्प यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री चौथी बार रेगांव आये और रेगांव विधान सभा की 107 पोलिंग में भाजपा का झंडा फहराने की बात भी कही। अब देखना ये हैं कि रेगांव की जनता क्या मुख्यमंत्री की बात सुन भी रही हैं या कान के ऊपर से निकाल रही हैं ।

आहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.