June 28, 2024

योगी के भाषण में सांसद हेमा मालिनी और बीजेपी विधायक मंच पर सोते नजर आये.

1 min read

Moradabad: UP Chief Minister Yogi Adityanath arrives at circuit house for a meeting in Moradabad on Sunday. PTI Photo (PTI5_21_2017_000113B)

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रविवार को मथुरा में थे वैटनरी विश्वविद्यालय में राज्यपाल राम नाईक के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय सांसद हेमा मालिनी और विधायक कारिंदा सिंह मंच पर सोते नजर आए।मथुरा से पहले योगी वृन्दावन गए थे वहाँ की हसानंद गौशाला में महामना गौ ग्राम के भूमि पूजन के कार्यक्रम में योगी सम्मिलित हुए ।



ब्रज पर मेहरबान योगी-
जब से योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं तब से लगभग 3-4 वार योगी वृंदावन का दौरा कर चुके हैं इस बार के दौरे में योगी ने भाषण में कहा कि हमारी सरकार गौ और गंगा के लिए काम कर रही है। लेकिन यह काफी नहीं है सामाजिक लोगों को खुद भी हमारा सहयोग करना चाहिए उन्होंने कहा प्रदेश सरकार हर जनपद में एक गौशाला विकसित कर रही है और गौशाला के साथ- साथ ब्रज के 180 गांव में दूध डेरी भी उपलब्ध कराई जाएंगी साथ ही किसानो को जैविक खेती करने का प्रशिक्षण कराने का काम प्रदेश सरकार के द्वारा किया जायेगा,योगी ने ब्रज के विकास के लिए 410 करोड़ का दिए ।
195 करोड़ योजना का लोकार्पण किया। और 214.15 करोड़ से योजनाओं का शिलान्यास किया और फिर हंसानंद गौशाला महामना गौ ग्राम भूमि का पूजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.