May 11, 2024

मोदी की फलीस्तीन यात्रा, हाफिज की रैली पर फूटा गुस्सा

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली:  26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्‍कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद की रैली में फलीस्तीन के राजदूत वलीद अबू अली को देखे जाने के कारण इस वक्त हर भारतीय के मन में साफ तौर से गुस्सा भरा हुआ है। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्विटर पर टैग करके इस मामले पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और इजरायल नीति पर बदलाव की मांग कर रहे हैं।

जहां देश के लोगों के अंदर फलीस्तीन के राजदूत और सईद की तस्वीरें देखकर गुस्सा भरा हुआ है तो वहीं भारत के उच्च अधिकारी इस वक्त पीएम मोदी के फलीस्तीन दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं। पीएम मोदी अगले साल फरवरी में फलीस्तीन की यात्रा पर जाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो पीएम फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर भी जाएंगे और उसी के साथ ही वह फलीस्तीन की यात्रा भी करेंगे।

वहीं जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वक्त भारत के उच्च अधिकारी पीएम मोदी के फलीस्तीन दौरे की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक जाने से पहले या बाद में पीएम मोदी फलीस्तीन जा सकते हैं। मोदी के फलीस्तीन दौरे से पहले इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भी भारत के दौरे पर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.