May 13, 2024

ठाकरे ने POK को बताया मोदी की नाकामी, दशहरा रैली में हुए शामिल

1 min read
Spread the love

महाराष्ट्र के सीएम ने एक रैली में मोदी पर निशाना साधते हुए POK को उनकी नाकामी बताया है, दरअसल ठाकरे शिवसेना की दशहरा रैली में शरीक होने पहुंचे थे जहां अपने भाषण में उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत में अगर कहीं PoK है तो ये PM मोदी की नाकामी है। इसके साथ ही उद्धव ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर निशाना साधा, उद्धव ने उन्हें ‘काली टोपी’ पहनने वाले व्यक्ति के रूप में पुकारा।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज उनसे दशहरा रैली में किए गए मोहन भगवत के भाषण को सुनने के लिए कहते हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का मतलब मंदिरों में की जाने वाली पूजा नहीं है, और आप हमसे कह रहे हैं कि अगर आपने मंदिर नहीं खोले तो आप धर्मनिरपेक्ष बन रहे हैं। अगर आप ‘काली टोपी’ के नीचे कुछ दिमाग रखते हैं, तो मुख्य भाषण को सुनें। हम हमेशा से चाहते थे कि मोहन भागवत हमारे देश के राष्ट्रपति बनें, लेकिन वो ऐसा नहीं चाहते।

पार्टी की दशहरा रैली पारंपरिक रूप से शिवाजी पार्क मैदान में होती आई है, लेकिन कोरोना के कारण पहली बार दशहरा रैली ऑडिटोरियम में हुई है। पार्टी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.