May 18, 2024

महबूबा मुफ्ती ने रिहा होते ही सरकार पर बोला धावा, तिरंगा फहराने से किया इंकार

1 min read
Spread the love

महबूबा मुफ्ती करीब 14 महीनों के बाद रिहा हो गई हैं, बाहर आते ही उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला है। महबूबा का कहना है कि वो सरकार ने काश्मीर के साथ ठीक नहीं किया है वे लोग आर्थिक रुप बांग्लादेश से भी पीछे हो गइ हैं।

साथ ही एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान उनहोंने जम्मू काश्मीर झंडा दिखाते हुए कहा कि वे तब तक तिरंगा नहीं फहराएंगी जब तक उन्हें ये झंडा वापस नहीं मिलता। हमारा झंडा ही तिरंगे के साथ हमारा संबंध बनाता है।

प्रेस से बातचीत में महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि हम आर्थिक तौर पर बांग्लादेश से भी पिछड़ चुके हैं। चाहे वह रोजगार का मुद्दा हो या कुछ और, हर फ्रंट पर यह सरकार नाकामयाब है। उन्होंने कहा- इस सरकार के पास कोई ऐसा काम नहीं है जिसे दिखाकर वो वोट मांग सके। ये लोग कहते हैं कि अब जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीदी जा सकेगी. फिर कहते हैं कि फ्री वैक्सीन बांटेंगे। आज पीएम मोदी को वोट के लिए आर्टिकल 370 पर बात करने की जरूरत पड़ती है।

चीन को लेकर महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि यह सच है कि चीन ने हमारी 1000 स्क्वायर किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया है। मुझे लगता है कि हम किसी तरह 40 किमी जमीन वापस पाने में कामयाब रहे। आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय तौर पर जितनी चर्चा हुई उतनी कभी नहीं हुई। महबूबा मुफ्ती की रिहाई के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक और उमर अब्दुल्ला ने भी उनसे मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.