May 14, 2024

रश्मि देसाई बनीं दुल्हनिया, वायरल हुआ राजस्थानी लुक

1 min read
Spread the love

उतरन से फेमस हुई रश्मि देसाई आए दिन चर्चा में बनी रहतीं हैं चाहे बात उनके अफेयर की हो या उनके लुक्स की। देखा जाए तो उनकी फेन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। रश्मि देसाई को दर्शक हर लुक में देखना पसंद करते हैं चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न उनकी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटेरती हैं। इसी कड़ी में रश्मि का हाल ही में कराया गया ब्राइडल शूट भी वायरल हो रहा है।

इस फोटोशूट में रश्मि काफी सुंदर और आकर्षक नजर आ रहीं हैं। ऑरेंज कलर का लहंगा चोली उनपर खूब जच रहा है। जिसे उन्होंने नेकलेस, झुमका, मांग टीका और नोज रिंग से मैच किया है। 

तस्वीर पर उनकी क्लोज फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट भी किया, उन्होंने रश्मि को दुल्हनिया कह कर संबोधित किया। फैन्स भी रश्मि की खूबसूरती का गुणगान करते नजर आ रहे हैं।देवोलीना के अलावा करणवीर बोहरा, मोहिना सिंह कुमारी और शीवा राणा समेत कई सारे सेलेब्स फ्रेंड्स ने रश्मि के ब्राइडल लुक की तारीफ की है। 

इसके अलावा रश्मि ने कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं। व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में भी एक्ट्रेस का लुक शानदार लग रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई बिग बॉस 13 का पार्ट थीं और उन्होंने सलमान खान के इस गेम शो में अच्छा सफर तय किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.